नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी को लोगो ने सिर मुंडवाकर सरे बाजार घुमाया – News Debate

नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी को लोगो ने सिर मुंडवाकर सरे बाजार घुमाया

देहरादून। श्रीनगर के कीर्तिनगर ब्लॉक स्थित एक गाँव मे नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के बाल मुंडवाकर और कालिख पोतकर उसे बाजार मे घुमाया। बाद मे राजस्व पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार गांव में एक नाबालिग किशोरी के पेट का आकार बड़ा होने पर मां ने उसे उसके स्वास्थ्य के बारे में उससे पूछताछ की। जिस पर किशोरी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।  घटना के सामने आने पर क्षेत्र के आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसका सिर मुंडावा दिया और कालिख पोतकर बाजार क्षेत्र में घुमा दिया। बाद मे राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसडीएम कीर्तिनगर ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पोक्सो एक्ट मे गिरफ्तार किया गया है। वहीं नाबालिग किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। नाबालिग किशोरी गर्भवती है, लेकिन कितने माह की है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। आरोपी बिहार का मूल निवासी है, जो क्षेत्र में मिस्त्री का कार्य करता है। लंबे समय से इस क्षेत्र में लोगों के घर बनाने का काम करता आ रहा है। मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने के लिए डीएम टिहरी को पत्र भेजा गया है। घटना के बाद क्षेत्र मे तनाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *