रायवाला क्षेत्र में हुई बस चोरी का पुलिस ने किया 24 घंटे मे खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। पुलिस ने रायवाला क्षेत्र में हुई बस चोरी की घटना का  24 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुए आरोपी को चोरी की बस के साथ गिरफ्तार किया है।

रविवार को रविन्द्र सिह मान निवासी 38 मान निवास रामनगर कालोनी ज्वालापुर हरिद्वार द्वारा थाना रायवाला में लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि उनकी बस संख्या यू0के0-08-पीए-1125, जो की रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन रायवाला पर रात्रि 10.04 बजे खडी की गयी थी, को रात्रि मे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया है। तहरीर के आधार पर थाना रायवाला मे रिपोर्ट दर्ज कर वाहन की तलाश एवं आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एसओजी देहात एव रायवाला पुलिस की टीमें गठित की गयी।

गठित टीमों द्वारा घटनास्थल व देहरादून के विभिन्न स्थानों पर लगे लगभग 1000 से 1200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चैक करते हुए व मुखबिर की सूचना पर घटना के 24 घंटे के अन्दर स्वारना पुल पार, बडा रामपुर सहसपुर से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी विनोद कुमार वर्मा पुत्र श्री रामपाल वर्मा निवासी ग्राम रघुवापुर पो0 व थाना निगोही तहसील तिलेहर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0, उम्र 40 वर्ष को दोपहर 02ः30 बजे गिरफ्तार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस टीम द्वारा घटना में चोरी की गयी बस संख्या यू0के0-08-पीए-1125 को बरामद किया गया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रूप से शाहजहाँपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा ड्राइवरी का कार्य करता है।  24 सितंबर की रात को हरिद्वार की ओर से आते समय उसे रायवाला रेलवे स्टेशन के पीछे सर्विस लेन में एक बस खडी दिखाई दी, जिसे उसने मास्टर की से स्टार्ट कर चोरी कर लिया तथा पुलिस से बचने के लिये मैं  बस को सहसपुर में अपने गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के पास छिपाने के उद्देश्य से ले जा रहा था पर उससे पूर्व ही पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *