घर के आंगन मे खेल रहे मासूम को गुलदार ने दबोचा, मौत – News Debate

घर के आंगन मे खेल रहे मासूम को गुलदार ने दबोचा, मौत

देहरादून/ टिहरी। पहाडो मे बरसाती आपदा के साथ गुलदार के आतंक के साथ लोग दोहरी मुसीबत झेल रहे हैं। टिहरी जिले के  भदूरा पट्टी के भरपूरिया गांव में गुलदार ने एक तीन साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। घटना से गांव में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। मासूम बच्चा परिवार का इकलौता चिराग था। गुलदार के हमले से भदूरा पट्टी के गांवों में दहशत बनी हुई है।

बताया जाता है कि भरपूरिया गांव निवासी सुखदेव सिंह पंवार का तीन साल का बेटा आरव घर के आंगन में खेल रहा था। शनिवार शाम 7.30 बजे के लगभग आरव की मां लाइट जलाने के लिए घर के अंदर गई। इतने देर में गुलदार ने तीन साल के मासूम बच्चे को आंगन से उठाकर खेतों में पटक डाला। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां और पडोस के लोग बहार आए। बच्चा वहां दिखाई नहीं दिया।

काफी ढूढ़ृ-खोज के बाद बच्चा घर से 50 मीटर दूर धान के खेतों के बीच रोते हुए मिला। परिजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। वन रेंज अधिकारी मुकेश डिमरी, थानाध्यक्ष महिपाल सिंह रावत ने बताया कि शाम 7.30 बजे भरपूरिया गांव से गुलदार के हमले की सूचना मिली थी।

गुलदार के हमले के बाद गाँव मे दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मार गिराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *