गोल्डी बराड़ के नाम पर ₹20 लाख की फिरौती मांगने वाला दिल्ली से गिरफ्तार

देहरादून। हरिद्वार पुलिस ने डॉक्टर से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर फिरौती मांगने वाले शातिर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने  हॉस्पिटल मालिक को व्हाट्सएप कॉल पर फिरौती और जान से मरने की धमकी दी थी। पुलिस कप्तान ने टीम के उत्साहवर्धन के लिए की ₹10000/- के ईनाम की घोषणा की है।

एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि गिरफ्त में आए आरोपी के मोबाइल में साऊदी अरब और पाकिस्तान के नम्बर मिले हैं। हम हर संभावित एंगल को जांच में शामिल कर रहे हैं।

आरोपी द्वारा

व्हाट्सएप कॉल व इन्टरनेट कॉलिंग कर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर गोवर्धनपुर खानपुर स्थित चीमा हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर त्रिलोक सिंह चीमा से दिनांक 27 जून को ₹2000000/- की फिरौती मांगने व फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी थी। खानपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी। सटीक सूचना पर आरोपी उत्तम कुमार पुत्र स्व0 रामविलाश निवासी ग्राम सबलपुर पो0 डिग्गी थाना लक्ष्मीपुर जिला जमुई , विहार, हाल निवासी बाबू पार्क कोटला न्यू साउथ दिल्ली को  पुलिस ने ओखला दिल्ली से दबोच लिया।

टीम ने आरोपी के कब्जे से ऑनलाइन ठगी करने के उपयोग मे लाये जाने वाले 03 मोबाइल फोन व 11 सिम बरामद किये गये। आरोपी से आवश्यक जानकारी करने के साथ ही साइबर फ्राड व ऑन लाइन ठगी करने वाले बड़े अपराधियों की तलाश जारी है। फिरौती के लिए इस्तेमाल पाकिस्तान और सऊदी अरब के नम्बरों की भी जानकारी की जा रही है।

पुलिस टीम
1-SO खानपुर मनोहर सिंह भण्डारी, 2-SI रुकम सिंह नेगी (चौकी प्रभारी गोवर्धनपुर)
3-HC रामवीर सिंह, 4-C सुखविन्दर सिंह, 5-C आराधना

*तकनीकी सहयोग-*
1-Ad.SI सुन्दर लाल, 2-C वसीम (CIU हरिद्वार)
3-HC संदेश यादव – STF उत्तराखण्ड
4-सीआईयू रुड़की टीम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *