सिरफिरे प्रेमी ने युवती को चाकू मारकर किया लहूलुहान, गिरफ्तार – News Debate

सिरफिरे प्रेमी ने युवती को चाकू मारकर किया लहूलुहान, गिरफ्तार

देहरादून। सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका के गले पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

मामला देहरादून के थाना पटेल नगर के अंतर्गत बंजारावाला क्षेत्र का है। बताया जाता है कि आरोपी युवक आदर्श गुरूंग बंजारावाला में ही चाऊमिन का ठेला लगाता है। पुलिस ने बताया कि युवक का क्षेत्र की ही युवती से प्रेमप्रसंग था। युवती किसी काल सेंटर मे कार्य करती है।

बताया जाता है कि आदर्श ने युवती को बहाने से मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान उसने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन, युवती के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे तो युवती ने उसे मना कर दिया। युवती के मना करने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान आदर्श ने अपना आपा खो दिया। युवक ने युवती के गले में धारदार हथियार से वार कर खुद की हाथ की नस काट ली। इस दौरान लोगों ने भी युवक को पकड़ लिया और घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को लेकर एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *