तनावग्रस्त डॉक्टर ने पत्नी सहित किया सुसाइड

देहरादून। पत्नी की असाध्य बीमारी से तनावग्रस्त चिकित्सक और उनकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया।

मामला उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर का है।  सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली। पुलिस ने मृतक चिकित्सक दंपत्ति के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल से पुलिस को सिरिंज और अन्य सामान मिला है। आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर ने आत्म हत्या के लिए जहरीले इंजेक्सन लगाया।

डॉ. इंद्रेश शर्मा काशीपुर के श्री कृष्णा हॉस्पिटल में तैनात थे और पत्नी वर्षा शर्मा और 12 वर्षीय पुत्र ईशान के साथ रहते थे। उनकी पत्नी वर्षा शर्मा 10 वर्ष से कैंसर से पीड़ित थी और उनका इलाज भी चल रहा था। बताया जाता है कि वह आर्थिक रूप से तंगी झेल रहे थे। वही कोरोना के बाद से उन्होंने अपने पुत्र को पढ़ने के लिए स्कूल भी नहीं भेजा था। एक पुत्री की  उन्होंने शादी कर दी थी। आज सुबह 50 वर्षीय डॉ इंद्रेश शर्मा व उनकी पत्नी वर्षा शर्मा के शव आज सुबह संदिग्ध अवस्था में उनके बिस्तर पर मिले। घर में उनका पुत्र इशान आज सुबह जब उठा तो काफी देर तक जब उसके माता-पिता नहीं उठे तो उसने कमरे में जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े थे। इशान ने पड़ोसियों को रोते हुए इसकी जानकारी दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

वही एसपी काशीपुर अभय सिंह के मुताबिक घटना स्थल पर सिरींज और सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे डॉक्टर अपनी स्वेच्छा से सुसाइड किए जाने का जिक्र किया गया है तथा किसी को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक चिकित्सक चामुंडा मंदिर के पास स्थित एक चिकित्सालय में कार्यरत थे।  चिकित्सक की पुत्री का विवाह जसपुर में हुआ है। माता पिता की मौत की जानकारी पाकर वह भी पहुंच गई। घटना के बाद क्षेत्र मे शोक की लहर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *