पटवारी पेपर लीक प्रकरण में S.I.T. ने दबोचा 50 हजार का इनामी

आरोपी पर नौकरी के नाम पर ठगी मामले में लक्सर में है मुकदमा दर्ज

वर्ष 2021 में वन दरोगा भर्ती पेपर लीक प्रकरण में कोतवाली रुडकी में दर्ज मुकदमें में ब्लूट्रुथ के जरिए नकल कराने के आरोप में जा चुका है जेल

देहरादून। एसआईटी ने पटवारी भर्ती परीक्षा मे 50 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। थाना कनखल पर दर्ज मामले मे फरार चल रहे 50000/- के इनामी डेविड पुत्र साधु राम निवासी बाकरपुर थाना लक्सर हरिद्वार को S.I.T. टीम ने भगवानपुर से दबोच लिया।

आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर पटवारी/लेखपाल भर्ती में अभ्यर्थियों से लाखों रुपए व एजुकेशन डॉक्युमेंट प्राप्त कर उन्हें बिहारीगढ़ स्थित रिसॉर्ट में परीक्षा की तैयारियां कराने के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार फरार चल रहा था। आरोपी के विरुद्ध न्यायालय स्पेशल जज सतर्कता देहरादून द्वारा गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था तथा आईजी गढवाल रेंज करण सिंह नगन्याल द्वारा 50,000/- (पचास हजार रुपए) का इनाम घोषित किया गया था।

आरोपी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर जे.ई. भर्ती परीक्षा में भी अभ्यर्थियों से लाखों रुपये की धनराशी लेकर प्रश्न पत्र लीक किये जाने व षड़यन्त्र में शामिल होने की पुष्टि हुयी है। वन दरोगा भर्ती पेपर लीक प्रकरण में डेविड ब्लूट्रुथ से नकल कराने के मामले में जेल जा चुका है। साथ ही नौकरी के नाम पर ठगी कर रकम ऐठने का मामला प्रकाश में आने पर कोतवाली लक्सर में दर्ज मुकदमें में भी डेविड वांछित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *