अभागी बस मे 15 से अधिक के मरने की आशंका, सीएम घटनास्थल को रवाना – News Debate

अभागी बस मे 15 से अधिक के मरने की आशंका, सीएम घटनास्थल को रवाना

देहरादून। विगत दिवस पौड़ी के सिमड़ी के पास हुए बस हादसे मे 15 से अधिक लोगों के मरने की आशंका है। जिला प्रशासन ने अभी मृतकों और घायलों का आंकड़ा नही दिया है, लेकिन पुलिस ने 6 शव रिकवर किये है। वहीं 22 घायलों को रात ही ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू किया गया है। घायलों को रात को कोटद्वार भेज दिया गया। यह बस हरिद्वार के लालढाग से कांडा गांव बारात लेकर गयी थी। हादसा शाम साढे 6 बजे हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस अपने गंतव्य कांडा तल्ला गांव से एक किलोमीटर पहले गिरी तो पास के गांव तलाई के ग्रामीणों की नजर पड़ गई और उन्होंने कांडा गांव के लोगों को सूचना दी। उसके बाद तत्काल गांव वाले मौक़े पर पहुचें और खाई मे उतर गए। बताया जाता है की जब बस गिरी तो 4 लोग सड़क मे ही छिटक गए थे उसमे बस का कंडकटर भी था। कुछ लोग खाई से भी निकलकर आये।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घायलों का हालचाल जानने  देहरादून से रवाना हो गए।मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक हेलीपेड तल्ली पखोली पहुंचे। वह घटना स्थल ग्राम सिमडी में राहत बचाव कार्यों का जायजा लेंगे।साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत भी करेंगे। उसके बाद घायलों का हाल-चाल जानने के लिए कोटद्वार रवाना होंगे। मुख्यमंत्री धामी  ने कहा कि सरकार घायलों को हर संभव मदद देगी। जिन परिवारों ने दुर्घटना में अपनों को खोया है, सरकार हर वक्त उनके साथ खड़ी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *