सीएम के शपथ ग्रहण की तैयारियों में जुटी भाजपा – News Debate

सीएम के शपथ ग्रहण की तैयारियों में जुटी भाजपा

देहरादून। अभी सरकार का मुखिया कौन होगा भाजपा में केंद्रीय स्तर पर इसे लेकर गहन मंथन चल रहा है,लेकिन संगठन ने भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी है।

शनिवार को प्रदेश में केंद्रीय आबजर्वर के पहुँँचने की उम्मीद है और उसके बाद विधायक दल से रायसुमारी करने के पश्चात सीएम की घोषणा की जाएगी। ऐसे में सीएम के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर भाजपा संगठन के पास भी कम ही समय होगा। भाजपा समारोह को भव्य स्वरुप देने की तैयारी में है। इसके लिए प्रदेश प्रभारी ने संगठन के पदाधिकारियों को जरुरी निर्देश दिए।
पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने वर्चुअल बैठक मे संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों और व्यवस्थाओं से जुड़े लगभग 50 लोगो के साथ विस्तृत चर्चा की। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि समारोह मे समाज के सभी वर्गों की भागेदारी की जानी चाहिए। सशक्त सामाजिक मातृ शक्ति, बुद्धिजीवी और जन सरोकारो से जुड़े सभी वर्ग सम्मिलित होकर प्रदेश इसका साक्षी बने। बैठक मे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक तथा महामंत्री संगठन अजय कुमार भी मौजूद रहे। बैठक का संचालन पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *