विधायक खरीद फरोख्त पर भाजपा कांग्रेस में बढ़ी तल्खी

देहरादून। मतगणना से पूर्व भाजपा नेताओं के उतराखंड दौरे और दल बदल की आशंका जैसे सवालों के बाद दोनों के बीच तल्खियां बढ़ने लगी है। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के बयांन पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है और इसकी जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत खुद चुनाव हार रहे है और जनता ने उन्हें माफ़ नहीं किया है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सदस्य संख्या 60 के आसपास होगी।

पार्टी के प्लान के बारे में उन्होंने कहा कि पार्टी के प्लान A में भाजपा की सरकार बनेगी तो B में मुख्यमंत्री शपथ लेगा और C में मंत्रिमंडल शपथ लेगा।
गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कल पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. निशंक और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद कांग्रेस में सुगबुगाहट शुरू हो गई। हरीश रावत ने ट्वीट कर विधायक खरीदो अभियान के एक सिद्धहस्त भाजपाई नेता के आगमन जैसे सम्बोधन कर सावधान रहने की बात कही। उन्होंने ट्वीट में विजयवर्गीय को निशाने पर लिया है। माना जा रहा है कि मतगणना तक तल्खियों का दौर और तेज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *