चाकू की नोक पर लूट का खुलासा, 3 गिरफ्तार – News Debate

चाकू की नोक पर लूट का खुलासा, 3 गिरफ्तार

देहरादून। चाकू की नोक पर हुयी लूट का रायपुर पुलिस ने 12 घंटे के अन्दर किया खुलासा करते हुए 03 शातिर लूटेरों को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार की सायं रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत सोमनाथ नगर के पास तीन अज्ञात व्यक्तियो द्वारा चाकू की नोक पर सुहैल पुत्र मुन्ना अहमद निवासी आजाद नगर कॉलोनी, रायपुर के साथ पर्स लूट की घटना को अंजाम दिये जाने की सूचना थाना रायपुर को मिली।

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर मय पुलिस फोर्स के मौके पर पँहुचे तथा पीडित से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि अज्ञात द्वारा पर्स जिसमें 4800 रुपये नगद, 02 आधार कार्ड व एक आय कार्ड था लूट लिया तथा उनके द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए एक संफेद रंग की स्कूटी का इस्तेमाल किया था।

जांच मे जुटी पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के कैमरो को चैक किया तो घटना में एक सफेद रंग की स्कूटी UK07DC1527 का प्रयोग सामने आया जिसके सम्बन्ध में जानकारी करने पर स्कूटी प्रियंका पुत्री अशोक कुमार निवासी ऋषिनगर देहरादून के नाम पर पंजीकृत निकली। साथ ही सीसीटीवी से प्राप्त आरोपी के हुलिये के सम्बन्ध में जानकारी करने पर उनमें से एक की पहचान प्रियंका के भाई आशु पुत्र अशोक कुमार निवासी ऋषिनगर उम्र 21 वर्ष के रुप में हुयी जिसे आज प्रातः 04.00 बजे ऋषिनगर के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा अपने अन्य साथियो रोहित व सौरभ के साथ घटना को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया गया । जिस पर अन्य दो अन्य आरोपियों रोहित पुत्र नरेश कुमार निवासी  उम्र 27 वर्ष तथा
सौरभ पुत्र यशपाल सिंह निवासी उम्र 24 वर्ष ऋषिनगर को पुलिस टीम द्वारा आज 04.15  डीएल रोड़ पुल के पास से गिरफ्तार किया गया । आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से घटना में लूटी धनराशी 4800 रुपये नगद, वादी व उसके भाई का आधार कार्ड तथा वादी का पेन कार्ड , घटना में प्रयुक्त छोटा चाकू तथा स्कूटी बरामद की गयी ।

पूछताछ में आशु द्वारा बताया गया कि वह नगर निगम में सफाई कर्मचारी है तथा उसने नशे की पूर्ति के लिये अपने दोस्तो के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था ।रोहित पूर्व में थाना रायपुर से चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *